Arwal Accident: बिहार के अरवल से क बड़ा हादसा सामने आया है. अरवल सदर थाना क्षेत्र के फेकू बिगहा गांव के पास एक स्कूली वैन नहर में पलट गई. बताया जा रहा है कि वैन स्कूली बच्चों से भरी हुई थी. इसा हादस में करीब 6 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. नगर में वैन के गिरते ही चीख-पुकार मच गई. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद  से सभी बच्चों को बाहर निकाला गया. घायल सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूली वैन बहुत तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से वह बेकाबू हो गई. इस वजह से नहर में जा पलटी. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे की उम्र 10 साल से कम है.


ये बच्चे हुए घायल
इस हादसे में 10 साल की ब्यूटी कुमारी पिता विनोद कुमार, 7 साल के रिषभ कुमार पिता प्रमोद कुमार, 7 साल की रागिनी कुमारी पिता मनोज कुमार, 7 साल के शिवम कुमार, 7 साल की चंद्रवंती कुमारी, 6 वर्षीय मुकुल कुमार घायल हो गए.


यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: पुलिस के नामपर वसूली, पैसे का लेनदेन, मुजफ्फरपुर में पत्रकार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा


स्थानीय लोगों ने बताया कि यह हादसा वैन चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है. वह गाड़ी को बहुत तेज चला रहा था, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और नहर में गिर गई. इसके बाद चालक वैन छोड़कर फरार हो गया. वहीं, जब बच्चों के रोने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को बाहर निकाला. यह स्कूली वैन जिला मुख्यालय स्थित संत कैरंस स्कूल की है.


यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में बागमती नदी के जलस्तर में बढ़ोतरी, नाव बचा एकमात्र सहारा