Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक युवक की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी मच गई. मृतक के परिजनों ने प्रेम संबंध में प्रेमिका पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना शाम्हो थाना क्षेत्र के सलहा बहियार की है. मृतक की पहचान सलहा बिंद टोली निवासी सोखी बिंद के पुत्र लालो बिंद के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि लालो बिंद का गांव के ही रहने वाली शोभा देवी नामक महिला से वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. बीती रात भी लालो बिंद अपने मकई के खरिहान में अपनी प्रेमिका के साथ ही सोया हुआ था. सुबह जब परिजन उसे जगाने के लिए गए तो लालो बिंद को मृत अवस्था में पाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने इसकी की सूचना साम्हो थाने की पुलिस को दी गई. फिलहाल साम्हो थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा है कि लालो बिंद का चार बच्चों की मां शोभा देवी से लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था, जबकि लालो बिंद और शोभा देवी दोनों ही पहले से ही विवाहित हैं. परिजनों ने शोभा देवी पर ही हत्या करने की शंका जाहिर की है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा माजरा क्या है?


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में भीड़ ने चोर की जमकर की धुनाई, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया


उधर नवादा शहर के पुरानी जेल रोड स्थित इमली पेड़ के पास एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान पुरानी जेल रोड निवासी राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक दीपा देवी के मंझले बेटे राज डोम ने संपत्ति के लिए अपनी मां को गोली मार हत्या कर दी. पूरे इलाके में इस घटना को लेकर चर्चा हो रही है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि आरोपी राज डोम शराब का आदी है और शराब पीने के लिए अक्सर पैसे की डिमांड करता था.