Lok Sabha Chunav 2024: गया एयरपोर्ट पर अमित शाह का हुआ Welcome, रैली में विरोधियों को ललकारा

कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है. कांग्रेस की चार पीढ़ियां, जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक... सभी ने तुष्टिकरण ही किया है.

शैलेंद्र Wed, 10 Apr 2024-6:13 pm,
1/8

देश के गृह मंत्री अमित शाह का गया के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत किया गया. भारतीय जनता पार्टी के लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक प्रेम सागर ने गुलाब फूल देकर गृह मंत्री अभिनंदन करते हुए स्वागत किया.

2/8

गया में केंद्रीय गृह मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधाते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता हमारे रामचरितमानस और वन्दे मातरम गाने का विरोध करते हैं. ये लोग विकास नहीं केवल भ्रष्टाचार कर सकते हैं. कांग्रेस और राजद ने 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले किये हैं और अभी भी मन नहीं भरा है.

 

3/8

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती है और इनके सांसद कहते हैं कि दक्षिण भारत को उत्तर भारत से अलग कर देंगे. इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं.

4/8

अमित शाह ने विरोधियों को ललकारते हुए कहा कि अरे, कांग्रेस वालों शर्म करो, कितनी बार देश तोड़ोगे? एक बार 1947 में तोड़ दिया लेकिन अब मोदी जी का राज है, हम देश को तोड़ने नहीं देंगे.

5/8

केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि 2 लाख 25 हजार माताओं को गैस का सिलेंडर मिला. करीब 3 लाख लोगों के घर में नल से पेयजल पहुंचा और 1 लाख 80 हजार किसानों को 6 हजार रुपये प्रति साल पहुंचाने का काम किया.

6/8

अमित शाह ने रैला को संबोधित करते हुए कहा कि औरंगाबाद में किसी भी जिले के मुकाबले सर्वाधिक आवास योजना के तहत घर बनाने का रिकॉर्ड है. आयुष्मान भारत योजना में 2 लाख 30 हजार लोगों को लाभ मिला है. 

7/8

अमित शाह ने स्वागतकर्ताओं से एक-एक कर मिले और हेलीकॉप्टर से गुरुवा की ओर रवाना हो गए. वापसी के क्रम में भी गुरुवा से हेलीकॉप्टर के जरिए गया हवाई अड्डा पर पहुंचे. हवाई अड्डे पर जलपान के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं से भी एक-एक करके मिले और चुनावी माहौल का जानकारी ली. 

8/8

कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है. कांग्रेस की चार पीढ़ियां, जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक... सभी ने तुष्टिकरण ही किया है. ये कहते हैं, हम मुस्लिम पर्सनल लॉ को फिर से लाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link