बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के बखड्डा गांव में एक बार फिर रिश्तों में विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. मामूली विवाद के बाद एक भाभी ने अपने देवर पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है. घायल व्यक्ति का नाम अनिल कुमार चौधरी है, जो बखड्डा गांव का निवासी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल कुमार ने बताया कि बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इस बात को लेकर उनकी भाभी ने अनिल की पत्नी के साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी. जब अनिल ने इसका विरोध किया तो भाभी ने गुस्से में आकर चाकू से उन पर कई बार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. अनिल को तुरंत इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है.


अनिल का कहना है कि उनकी भाभी पहले भी कई बार उनकी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर चुकी है और घर में दबंगई करती है. इस बार चाकू से हमला करके उन्होंने अनिल को बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया और लोग इकट्ठा हो गए. साथ ही घटना की जानकारी मिलते ही साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि घटना की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है और आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने परिवार और गांव में डर और तनाव का माहौल पैदा कर दिया है.


ये भी पढ़िए-  गांववालों की जमीनों पर वक्फ बोर्ड कैसे करता है अवैध कब्जा? जानें पूरा मामला