Bihar Liquor Ban: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से शराबबंदी की पोल खुल गई. यहां शराब पीकर हंगामा काट कर एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. मामला बलिया नगर परिषद क्षेत्र के बड़ी बलिया वार्ड 01 का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बड़ी बलिया दरगाह के मुतवल्ली मो. फिरुजुल हक ने प्रतिदिन की तरह दरगाह पर फातिया पढ़ रहे थे. इसी दरमियान नशा की हालत में 4 से 5 लोग फिरुजुल हक को बुरी तरह से पीटने लगे. भाई को पीटते देख बचाने आए इफ्त्तेखारुल हक को भी शराबियों ने जमकर पीटा. इसके बाद ग्रामीणों ने एक शराबी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद इस मामले की सूचना स्थानीय बलिया थाना को दे दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके से कुछ शराबी किसी तरह से भाग निकले, लेकिन एक भीड़ के हत्थे चढ़ गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से छुड़ाया. बलिया के थानाध्यक्ष रामकुमार एवं डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच कर उत्पात मचाने वाले एक शराबी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया. अब आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इससे पहले तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक की पहचान दनियालपुर के रहने वाले शंकर राय के बेटे राजेश राय के रूप में हुई थी. 


ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लोगों की जान से खेल रहे ऑटो चालक, बांका में दिखा रफ्तार का कहर


इस घटना को लेकर बताया गया था कि मृतक राजेश राय लगातार शराब पीता था, जिसका विरोध पत्नी के द्वारा किया जा रहा था. 7 जुलाई की शाम को भी वह शराब पीकर आया था, जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने नाराज होकर घर में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना को लेकर परिजनों ने बताया था कि अपने ही घर में पहले रूम बंद किया उसके बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.