बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ. जहां कलयुगी पुत्र ने अपने ही मन को ईट पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह पूरा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के पाचंबा वार्ड नंबर 17 की है. मृत महिला की पहचान पचमा वार्ड नंबर 17 के रहने वाले बम बम सिंह का 45 वर्षीय पत्नी नूतन देवी के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने बताया है कि आज जब नूतन देवी घर से पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी. तभी पुत्र आनंद कुमार ने उसे पकड़ लिया और रूम में बंद कर दिया. उन्होंने बताया है कि रूम में बंद करके ही निर्मम तरीके से ईट पत्थर से सिर पर कुचल कर हत्या कर दी. वहीं आस-पास के लोग महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पर पहुंचे तो रूम अंदर से बंद था. लोगों ने रूम का दरवाजा तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया तो निर्मम तरीके से नूतन देवी की हत्या हो चुकी थी.


वहीं हत्यारे पुत्र ने भागने का प्रयास किया. लेकिन लोगों ने हत्यारे पुत्र को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में मृत महिला के छोटे पुत्र अनुभव कुमार ने बताया कि बड़े भाई आनंद कुमार ने बेवजह मां को पकड़ लिया और रूम में बंद कर ईट पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अगर मां के साथ हम भी रहते तो मुझे भी इसी तरह हत्या कर देता. 


फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाना पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी पुत्र से पूछताछ कर रही है.
इनपुट- जितेंद्र कुमार, बेगुसराय


यह भी पढ़ें- Koderma News: गैराज में खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, दमकल के पहुंचने से पहले जलकर हुई खाक