बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में पिता से पैसा मांगने का विरोध करने पर कलयुगी छोटे भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बड़े भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दौरान छोटे भाई ने ताबड़तोड़ गोली भी चला दी. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल बड़े भाई की पहचान अरविंद राय के रूप में हुई है. हालांकि घायल बड़े भाई का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं घायल युवक के पिता रेलवे विभाग में हाथीदह में जमादार के पद पर कार्यरत हैं. वहीं इस संबंध में घायल अरविंद राय के पिता रामनिवास राय ने बताया कि आज शाम में वह छुट्टी पर घर आए थे. इसी दौरान छोटे पुत्र सोनल राय अपनी पत्नी प्रियंका कुमारी के साथ आया और उसे 10 लाख रुपये देने की मांग करने लगा. 


जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया तथा उनके बड़े बेटे अरविंद राय ने रुपये देने का विरोध किया. तो इसी बात से नाराज होकर छोटे बेटे और उसकी पत्नी ने मिलकर अरविंद राय को पकड़ कर चाकू मार दिया. उसके बाद तीन राउंड गोली भी चलाई. वहीं चाकू से अरविंद राय गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 


पिता राम निवास राय ने बताया कि साल 2018 में ही उसका छोटा बेटा सोनल राय परिवार से अलग हो गया था. साथ ही छोटे बेटे द्वारा 10 लाख रुपये की मांग किया करता था. आज वह छुट्टी से घर आए थे और देर शाम जब वह बाजार से घर लौटे तो बेटे और पुत्रवधू ने फिर से 10 लाख रुपये की मांग की और नहीं देने पर उसके बड़े बेटे अरविंद राय को चाकू मार दिया. सोनल साथ में पिस्तौल और पुत्रवधू चाकू लेकर आई थी. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 
 
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: मुहर्रम के लिए तैयार किए गए डीजे को पुलिस ने किया जब्त, उपद्रवियों ने जमकर किया हंगामा, हिरासत में कई लोग