बेगूसरायः Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव का दौर है और नेताओं की तल्ख बयानबाजी भी जोरों पर है. बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के महाराष्ट्र अध्यक्ष नाना पटोले के द्वारा राम मंदिर की शुद्धिकरण के बयान पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान से अपनी पार्टी का शुद्धिकरण कर ले तो ज्यादा अच्छा होगा, नाम भी बदल ले मुस्लिम लीग कांग्रेस कर लें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नरेंद्र मोदी देश के लिए जरूरी है, वे गरीबों की मसीहा है'
वहीं अरविंद केजरीवाल के जमानत पर कहा कि सारे घोटालेबाज एक साथ जुड़ेंगे, जनता वोट देगी जनता घोटाले बाज को वोट नहीं देगी, जनता वोट देगी नरेंद्र मोदी को जो सरकार बनाने के लिए नरेंद्र मोदी देश के लिए जरूरी है. नरेंद्र मोदी देश के गरीबों की मसीहा है. नरेंद्र मोदी आने वाले दिन में पूजे जाएंगे. 


'कम्युनिस्ट पार्टी तो लूट खसोट करने वाली है'
राहुल गांधी और केजरीवाल जो करना है करें. इसके साथ ही बेगूसराय में सीपीआई पर हमला बोलते हुए कहा कि हत्या लूट खून खराब करने वाली पार्टी है. मोदी की सरकार, एनडीए की सरकार, नीतीश कुमार की सरकार सारे विकास के काम कर रहे हैं जो पुल चेरिया बरियारपुर में हो या जहां भी हो वह एनडीए ही बनाएगी. यह कम्युनिस्ट नहीं बन पाएगी. कम्युनिस्ट पार्टी तो लूट खसोट करने वाली है.


13 मई को मतदान 
बता दें कि बेगूसराय में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत यानी 13 मई को मतदान होना है. सभी प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं. राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जन्मस्थली बेगूसराय में इस रोचक जंग में किसकी जीत होगी, इसका पता तो चार जून के चुनाव परिणाम के दिन पता चलेगा. 


इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: बेगूसराय के अखाड़े में चल रही रोचक चुनावी जंग, जानें क्या रहा है चुनावी इतिहास?