Harsh Raj Murder Case: पटना लॉ कॉलेज में छात्र नेता हर्ष राज की पीट-पीटकर की गई हत्या मामले में अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस हत्याकांड के तार बेगूसराय से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं. पटना पुलिस और एसटीएफ के द्वारा बीती रात बेगूसराय में कई जगह छापेमारी की गई. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने यहां से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसे अपने साथ लेकर गई है. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. वहीं इस संबंध में जब बेगूसराय के एसपी मनीष कुमार से मेरे द्वारा पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर से कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे अभी तक नहीं मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उधर पटना पुलिस और एसटीएफ के द्वारा भी गिरफ्तारी की पुष्टि अभी तक नहीं की है. हालांकि, सूत्रों बताते हैं कि बीती रात बेगूसराय में एसटीएफ और पटना पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई है. छापेमारी करने के दौरान पटना पुलिस और एसटीएफ पुलिस के द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गया है. वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आज (गुरुवार, 30 मई) पटना के पांच हॉस्टलों में छापा मारा. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस दौरान मुसल्लहपुर स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले छात्र के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस


बता दें कि 27 मई को पटना लॉ कॉलेज में दिनदहाड़े छात्र नेता हर्ष राज पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल हमलावरों की पहचान कर ली है. इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, चंदन यादव ने लाइनर का काम किया था. उसके अलावा एक और आरोपी है जिसने बाकी लड़कों को एक जगह इकट्ठा किया था. पटना पुलिस के सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाने और उनकी संपत्ति को कुर्क किए जाने की कार्रवाई की जाएगी.