Begusarai News: दीदी तेरा देवर दीवाना हाय राम कुड़ियों को डाले दाना...इस फिल्मी गाने के बोल बेगूसराय में हकीकत बन कर सामने आए है. इस कहानी में पहले दीदी के देवर से आंखें चार हई, फिर शादी हुई और दो बच्चे के बाप बनने के 12 साल बाद पति का कई कुड़ियों को दाना डालने के चक्कर में एक हस्ती खेलती जिंदगी बर्बाद हो गई. पूरा मामला छौराही थाना क्षेत्र के नारायणपीपर गांव का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में आरोप है कि तलाक नहीं देने पर पति और सुसराल वालों की तरफ से लड़की, उसकी मां और बहन और उसकी भाभी की बेटी की बेरहमी से पिटाई की गई है, जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय मे चल रहा है.


दरअसल, करीब 12 साल पहले छोराही थाना क्षेत्र के नारायणपीपर गांव के रहने वाले दिनेश सहनी और चेरियां बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजाहपुर की रहने वाली पूनम कुमारी की मुलाकात हुई थी. दिनेश सहनी पूनम के बहन का देवर हैं, इसलिए दोनों का आना जाना था. इसी बीच दोनों की आंखें चार हुईं. दिनेश सहनी पूनम से शादी करना चाहता था पर परिवार के लोग तैयार नहीं थे. जिसके बाद दिनेश ने जहर खा कर जान देने की कोशिश की. इसके बाद भी जब परिवार के लोग तैयार नहीं हुए, तब दोनों घर से भाग कर दिल्ली में शादी कर ली. 


इस दौरान दोनों को एक बेटे और एक बेटी पैदा हुई. शादी के कुछ दिनों के बाद तक सब कुछ सामान्य चलता रहा. शादी के कुछ साल बाद ही दिनेश का एक नहीं कई लड़कियों से चक्कर का मामला सामने आया. यह बात पूनम को खटकने लगी और वह इसका विरोध करने लगी. फिर दिनेश ने पूनम के साथ दरिंदगी सामने आईं. जब दिनेश ने पूनम को जान से मारने की कोशिश की.


यह भी पढ़ें:समस्तीपुर में गंगा महासेतु के संपर्क पथ का ढह गया स्पैन, सबूत मिटाने में जुटी कंपनी!


दिनेश पर आरोप है कि इसने इस दौरान कई बार पूनम की बेरहमी से पिटाई की. जिसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था. दिनेश यही नहीं रुका और पूनम पर जुल्म ढाता रहा. जिसके बाद नौ महीने पहले पूनम अपने दोनों बच्चे के साथ नैहर आ कर रहने लगी. इस बीच दिनेश पूनम पर तलाक देने का दबाव बनाने लगा, पर अपनी कोशिश मे नाकाम होने पर राखी के दिन दिनेश बेटे को लेकर फरार हो गया. 


यह भी पढ़ें:Neelkamal Singh News: नीलकमल सिंह का किस हीरोइन से चल रहा अफेयर! जानिए उसका नाम


22 सितंबर दिन रविवार को पूनम अपने परिवार के लोगों के साथ बच्चे को लेने ससुराल आई, जहां उसकी सास, ससुर, देवर और पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी. पूनम का कहना है कि दिनेश उसके बेटे को लौटा दे तो वह उसे तलाक दे देगी. 


रिपोर्ट: जितेंद्र चौधरी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!