Begusarai: बेगूसराय सदर अस्पताल स्थित एसएनसीयू वार्ड से एक नवजात बच्चा के चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद से अस्पताल परिसर मे हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, बच्चा के चोरी होने की खबर के बाद परिजनो ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया. नवजात बच्चा चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर सिविल सर्जन सहित उपाधीक्षक भागे भागे सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रहें हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच के क्रम मे सीसीटीवी फुटेज मे एक महिला बच्चा चोर की तस्वीर सामने आई. जिसमें महिला गार्ड की मौजूदगी मे महिला द्वारा एसएनसीयू वार्ड से आराम से बच्चा चोरी करते हुए देखा जा रहा है. बाद में बच्चा चोर महिला आराम से अपने दो अन्य महिला साथियों के साथ सदर अस्पताल कैंपस मे बाहर जाते हुए दिखलाई पड़ रही है. बच्चा चोरी के इस घटना मे महिला गार्ड पर भी शक की सुई घुम रही है. दरअसल, मुंगेर जिला की एक महिला शनिवार की रात सदर अस्पताल मे भर्ती हुई थी. जिसे बेटा पैदा हुआ था.


यह भी पढ़ें: जमीन विवाद में 14 साल की लड़की की हत्या, 5 साल से भाइयों के बीच चल रही थी जंग


बताया जा रहा है कि मुंगेर जिला के फुहारी टोला के फरदा गांव की रहने वाले करण कुमार की पत्नी नंदनी कुमारी को शनिवार को प्रसव के लिए भर्ती किया जाता है. शनिवार की रात साढ़े दस बजे नंदनी देवी एक बेटे को जन्म देती हैं. जिसके बाद बच्चे को एसएनसीयू मे भर्ती किया गया. रविवार की दोपहर दो बजे तक बच्चे को उसके पिता के द्वारा देखा गया, लेकिन जब उसके पिता शाम सात बजे अपने बच्चे को देखने को आए तो बच्चा गायब था. जिसके बाद से ही परिजनो द्वारा हो हंगामा मचाना शुरू कर दिया गया. 


घटना के संबंध में बेगूसराय के सिविल सर्जन प्रमोद कुमार ने कहा कि जांच के बाद नर्स के द्वारा यह बताया गया कि किसी के द्वारा नंदनी का बच्चा मांगा जा रहा था, जिसके बाद बच्चा दे दिया गया. फिलहाल, जांच चल रही है.


रिपोर्ट: जीतेंद्र चौधरी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!