बांका: बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चिरैया पंचायत के मनसरपुर गांव में रविवार की देर रात गांव के ही एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि उसके परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस संबंध में एसडीपीओ विपिन बिहारी ने देर शाम जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की रात में रंजीत मंडल के पुत्र अजीत मंडल की गोली लगने और इलाज के क्रम में मायागंज भागलपुर अस्पताल में मौत हो जाने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर गांव में छापामारी करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया. 


अनुसंधान एवं पूछताछ के क्रम में यह तथ्य सामने आया कि मृतक अजीत मंडल तथा उसके दो दोस्त सूरज मंडल एवं अंकित कुमार कि झगड़ा गांव के कुछ युवकों से हुआ था. आपराधिक मंशा से अजीत एक देशी कट्टा लेकर घटनास्थल पर आया किंतु गोली भरते समय गलती से फायर होने से गोली उसकी जांघ में लग गई. 


मृतक के दोनों दोस्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा एवं एक खोखा बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस की तत्परता से अपराधियों द्वारा निर्दोष लोगों को फंसाने के मंसूबे पर पानी फेर दिया. पुलिस ने सूरज मंडल तथा नाबालिग अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. करीब आधे घंटे तक अजीत घायल अवस्था में वहीं पड़ा रहा. आधे घंटे बाद परिजन वहां पहुंचे तथा उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया. जहां डॉ इस्तियाकुर रहमान ने उसका प्राथमिक उपचार किया तथा उसकी स्थिति गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया.


परिजनों ने बताया कि मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शक के आधार पर एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है तथा उससे पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ विपिन बिहारी ने कहा कि युवक की हत्या मामले में बरारी थाना में परिजनों द्वारा फर्द बयान दिया गया है, फर्द बयान आने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट-बीरेंद्र 


यह भी पढ़ें- Madhepura News: डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर