बांका: अमरपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला समेत आठ लोग जख्मी हो गए. जख्मी एक पक्ष के कालेश्वर दास, जुली देवी, सुमीत कुमार, मुकेश कुमार पियुष कुमार तथा दुसरे पक्ष के बिन्देश्वरी दास, चंदन दास एवं भजनारायण दास का प्राथमिक उपचार शहर के रेफरल अस्पताल में डॉक्टर विधासागर के द्वारा किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले को लेकर प्रथम पक्ष के जख्मी कालेश्वर दास ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी शुदा पुत्री जुली देवी को जीवन निर्वाह के लिए पैतृक संपत्ति में कुछ हिस्सा उन्हें रहने के लिए दिया था. जिस पर उनकी पुत्री मकान बनाकर रहती आ रही है. जिविको पार्जन के लिए पुत्री बकरी पालन व मुर्गी पालन करती है. समाज के ही चंदन कुमार आये दिन कभी बकरी पर जानलेवा हमला कर देता है तो कभी मुर्गी पर हमला कर देता है.


रविवार की रात  चंदन कुमार जबरन एक मुर्गी को मार दिया. जब पुत्री चंदन के घर पुछताछ करने गई तो चंदन कुमार पुत्री के साथ बुरा बर्ताव करते हुए उनके साथ मारपीट करने लगा. शोर सुनकर जब मैं और मेरा परिवार पुत्री का बीच बचाव करने गये तो बिन्देश्वरी दास, चंदन कुमार, भजनारायण दास अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर लाठी डंडा व धारदार हथियार से हमला करते हुए जख्मी कर दिया. जबकि दुसरे पक्ष के जख्मी बिन्देश्वरी दास ने बताया कि जुली देवी बकरी पालन व मुर्गी पालन करती है. आए दिन उनका बकरी व मुर्गी घर के पिछवाड़े में लगे पौधो को नष्ट कर देता था.


रविवार को भी उनका मुर्गा घर के पिछवाड़े में लगे पौधों को नष्ट कर दिया. जिसको लेकर जब जुली देवी के घर समझाने गये तो जुली देवी, कालेश्वर दास अपने अन्य परिजनो के साथ मिलकर लाठी डंडा व धारदार हथियार से हमला करते हुए जख्मी कर दिया. बीच बचाव करने आये घर के अन्य परिजनों को भी उक्त लोगों ने पीटकर जख्मी कर दिया. मामले को लेकर दोनों पक्षों ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो पक्षों के द्वारा दिये गये आवेदन पर अनुसंधान किया जा रहा है.


इनपुट- बीरेंद्र


ये भी पढ़िए-  Banana Benefits: रोजाना गर्मी में खाएंगे केला तो इन बीमारियों से रहेंगे दूर, शरीर को मिलेंगे कई फायदे