जमुई: Jamui News In hindi: जमुई में पुरानी रंजिश में देर रात झाझा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव में मारपीट हो गई. जिसमें मामूली रूप से दो लोग घायल हो गए. वहीं एक महिला को दाहिना पैर में गहरा जख्म होने के कारण परिजन के लोग गोली मारकर घायल करने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, परिजनों के द्वारा आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए झाझा रैफरल अस्पताल लाया गया. इस घटना की जानकारी झाझा थाना को सूचना दी गई. वहीं झाझा थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह रेफरल अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली. 


घायलों की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव निवासी त्रिवेणी सिंह और उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी और साली शिला देवी के रूप में हुई है. घायल त्रिवेणी सिंह की बहन चांदनी सिंह ने बताया की दस माह पूर्व मेरी मंझली भाभी डोली सिंह ने दिल्ली में सुसाइड कर लिया था. इस मामले में मेरा मंझला भाई धर्मेन्द्र सिंह जेल में है. इसी बात को लेकर मंझली भाभी के मायके वाले से लगातार विवाद होते रहता है. गांव में एक शादी समारोह भाई त्रिवेणी सिंह गए थे. वहीं शादी समारोह से वापस घर लौट रहें थे तभी रात करीब 1ः30 बजे तीन बाइक पर मंझली भाभी के मायके वाले जीजा केदार सिंह उसका भाई नवल सिंह,नवल सिंह का बेटा सोनू सिंह,मंझली भाई के भाई पिंटू सिंह,कारू सिंह और दो अन्य दो लोगो के द्वारा पीछा करते हुए घर में घुस गए और मेरे भाई के साथ मारपीट करने लगा. 


इस घटना में बीच बचाव करने पहुंची मेरी बहन शीला देवी और भाभी लक्ष्मी देवी साथ उनलोगो के द्वारा मारपीट करने लगा और भाभी के बहन के साथ वे लोग छेड़खानी करने लगा. जिसका विरोध किया तो केदार सिंह ने गोली चला दिया. जो भाभी के दाएं पैर में लगी. इस दौरान इन लोगों के द्वारा घर लूटपाट भी की गई है.  वहीं, थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि लूटपाट और गोली मारने का आवेदन दिया गया है. यह मामला संदिग्ध है. पुलिस घटना के सभी पहलू पर जांच कर रही है. जांच के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.