जमुई: वर्ष 2009 में गुजरात के वापी में कृष्णा यादव नामक व्यक्ति की हत्या मामले के फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए गुजरात के वापी थाना की पुलिस शनिवार को जमुई पहुंची. उसके बाद टाउन थाना की पुलिस के सहयोग से हत्या के अभियुक्त हांसडीह गांव निवासी महेंद्र मंडल के पुत्र बृजदेव मंडल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2009 में किसी बात को लेकर हुआ था झगड़ा
गिरफ्तार बृजदेव मंडल को शनिवार की शाम मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां आवश्यक स्वास्थ्य जांच कराने के बाद कोर्ट पेशी कर गुजरात के लिए रवाना हो गई. गुजरात के वापी टाउन थाना के सब इंस्पेक्टर जेएस रब्बारी का कहना है कि बृजदेव मंडल व अन्य लोग वापी में रहकर काम करते थे. 2009 में ही किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ और कृष्णा यादव की हत्या कर दी गई थी. 


इस मामले में पहले भी हो चुकी है 6 लोगों की गिरप्तारी
मामले में सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. जिसमें से छह लोगों की गिरफ्तारी पूर्व में ही हो चुकी थी, जबकि बृजदेव मंडल 2009 से ही फरार चल रहा था. उसके बाद शनिवार को बृजदेव मंडल को गिरफ्तार किया गया है. जिसे गुजरात के वापी थाना ले जाया जाएगा और कागजी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेजा जाएगा.


इनपुट- अभिषेक निराला 


ये भी पढ़िए- Benefits of Almonds in Summer: अगर आप गर्मी में सुबह-सुबह खाएं भीगे हुए बादाम, होंगे ये गजब फायदे