जमुई: Bihar News: शनिवार को जमुई जिले में लोगों ने जंगल में बैठे प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया. बताया जाता है कि दोनों प्रेमी जोड़े गंगटा के जंगल में बैठकर बात कर रहे थे. तभी दोनों को आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों ने पहले दोनों को जंगल में दौड़ाया फिर युवाओं ने प्रेमी जोड़े के साथ बीच सड़क पर मारपीट की और गंदी-गंदी गालियां भी दीं. लड़का इस दौरान बोलता रहा कि इसे छोड़ दो, मेरे साथ जो करना है कर लो. वहीं इस घटना का वीडियो भी अब सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूरा मामला जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवकों ने प्रेमी जोड़े को घेर रखा है. कुछ युवक लड़की के साथ बहसबाजी कर रहे हैं. वहीं कुल लोग उसके साथ बदसलूकी भी कर रहे हैं. इस दौरान लड़की गमछे की मदद से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है. तभी एक युवक ने पीछे से आकर उसके सिर से गमछा भी हटा दिया और उसका मास्क खोलने की कोशिश करने लगते है. साथ ही वहां मौदूज लोग प्रेमी के साथ धक्का-मुक्की भी करने लगते है. लड़की इस दौरान काफी सहमी हुई नजर आ रही. दोनों हाथ जोड़कर लगातार लोगों से छोड़ने की मिन्नतें कर रहे हैं.


बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की दोनों जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. दोनों के बीच दो साल से अफेयर चल रहा था. शनिवार को लड़का लक्ष्मीपुर के गंगटा जंगल में अपनी प्रेमिका को बाइक से घुमाने के लिए गया था. तभी स्थानिय लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. इस दौरान प्रेमी जोड़े के साथ जंगल के बाहर बीच सड़क पर युवक मारपीट करने लगे. कोई उनकी शादी कराने की बात कह रहा था तो प्रेमी जोड़े को बदसलूकी के साथ गंदी गालियां दे रहा था.


ये भी पढ़ें- तेजस्वी को सीएम बनाने की कामना लिए युवाओं की टोली बैधनाथ धाम रवाना, लगाए जिंदाबाद के नारे