लखीसराय: Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में बुधवार तड़के एक ट्रक और टेम्पो की आमने-सामने की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.  घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग के किनारे बिहरौरा गांव में हुई. इस घटना पर प्रधानमंत्री ने भी शोक व्यक्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM मोदी ने भी व्यक्त किया शोक


इस घटना को लेकर PMO की तरफ से बयान जारी किया गया है. PM मोदी ने इस घटना पर दुःख जताते हुए कहा है कि बिहार के लखीसराय में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है:


जानें क्या है पूरा मामला


इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि टेम्पो विपरीत दिशा से आ रहा था और उसमें 15 यात्री सवार थे. मृतकों की शिनाख्त वीर पासवान, विकास कुमार, विजय कुमार, दिबाना पासवान, अमित कुमार, मोनू कुमार, किशन कुमार और मनोज गोस्वामी के रूप में की गई है. इनमें से अधिकतर लोग मुंगेर से थे. 


लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि यह दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर तड़के तीन बजे के आसपास हुई, जिसमे नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि ये लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई. ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच की जा रही है.


(इनपुट भाषा के साथ)