भागलपुर: भागलपुर में हुई बारिश ने स्मार्ट सिटी के सड़क की पोल खोल दी। दरअसल लगातार हो रही बारिश के बाद शहरी बायपास सड़क बरारी पोलटेक्निक कॉलेज के पास धँस गया। बालू लोडेड हाइवा इस रास्ते से गुजर रही थी तभी अचानक सड़क पर धंस गया. इसके बाद जेसीबी की मदद से हाइवा को बाहर निकाला गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, सड़क की गुणवत्ता पर भी सवाल हो रहे हैं कि पिछले वर्ष ही बनकर तैयार हुआ शहरी बायपास कैसे धँसने लगा है आख़िर किस तरह से इसका निर्माण कराया गया था.  बता दें कि शहर में जाम से निजात दिलाने के लिए घण्टाघर से विक्रमशिला सेतु तक स्मार्ट सिटी योजना के तहत सड़क का निर्माण कराया गया था और आज यह धँस गया. 


वहीं, बिहार के समस्तीपुर में भी मानसून ने दस्तक दे दी है. कल देर शाम से ही रुक-रुक कर हो रही बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं किसानों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है. मानसून की पहली बारिश ने नगर निगम प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी है. नगर निगम की तरफ से मानसून के पहले जल निकासी को लेकर सभी तैयारियां पूरी करने का दावा किया गया था. 


बारिश की वजह से शहर में जगह जगह जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है. जलजमाव के कारण आने जाने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के कारण सदर अस्पताल परिसर में जल जमाव से यहां आने वाले मरीज और उनके परिजनों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.