मुंगेर: Bihar News: बेगूसराय से मुंगेर की ओर आ रहे एक बाइक पर सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला. जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि तीसरे युवक को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्स्क ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. मरने वालों में एक बेगूसराय जिले का तो दूसरा मुंगेर का रहने वाला है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- पोस्टर विवाद के बाद सामने आए मनोज झा, कहा- पार्टी सभी धर्मों का करती है सम्मान


जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ललित यादव का पुत्र सोनू कुमार अपनी नयी अपाची बाइक से गांव के ही सुबोध कुमार के पुत्र सन्नी कुमार एवं मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार बहादुरपुर सिमरण चौधरी टोला निवासी पप्पू यादव के पुत्र रजनीश कुमार नए साल पर घूमने के लिए  सोमवार की शाम लगभग 4 बजे मुंगेर आ रहा था. जैसे ही श्रीकृष्ण सेतु के बीच में बाइक पहुंची तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदते हुए फरार हो गया. जिसमें सन्नी कुमार एवं रजनीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. 



घायल सोनू कुमार को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में किसी राहगीर ने भर्ती कराया. जिसे प्राथमिक उचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल लाया. 
    
बताया जाता है कि तीनों युवक गहरे दोस्त थेऔर सभी पढ़ने लिखने वाले थे. तीनों की उम्र 18 से 20 वर्ष है. इधर सूचना मिलते ही मल्लीपुर और बहादुर नगर सिमरण चौधरी टोला से मृतक और घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. वहीं परिजनों के चीख पुकार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन हो गया. 
प्रशांत कुमार