राष्ट्रपति बनेंगे आनंद मोहन! लेकिन बीआईबी ने बवाल कर दिया

आनंद मोहन पांडे भोजपुरी सिनेमा जगत बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. इनको भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग कहा जाता है. इनके बिना भोजपुरी में कॉमेडी अधूरी मानी जाती है. इतना ही नहीं एक वक्त था जब आनंद मोहन भोजपुरी की हर फिल्म में नजर आते थे. खैर, अब वह बहुत कम फिल्में में नजर आते हैं.

शैलेंद्र Wed, 28 Aug 2024-2:03 pm,
1/5

आनंद मोहन को खूब समझाते हैं बीआईबी बिजेंद्र

दरअसल, आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुखिया का चुनाव हार जात हैं. इसके बाद वह राष्ट्रपति के चुनाव लड़ने की बात करते हैं. इस दौरान उनको बीआईबी बिजेंद्र खूब समझाते हैं. मगर, वह मानने को तैयार नहीं होते हैं.

2/5

आनंद मोहन राष्ट्रपति बनने के लिए क्या-क्या करने वाले होते हैं?

कॉमेडी वीडियो में देखा जा सकता कि आनंद मोहन राष्ट्रपति बनने के लिए क्या-क्या करने वाले होते हैं, इन सब बातों की चर्चा होती है. बीआईबी बिजेंद्र उनसे कहते हैं कि राष्ट्रपति चुनाव में आम लोग वोट नहीं डालती है. इस पर वह भड़क जाते हैं.

3/5

बीआईबी बिजेंद्र सिंह के पास फोन आता है

इस दौरान बीआईबी बिजेंद्र सिंह के पास फोन आता है और वह कहते हैं कि मैं अभी चुनाव हार चुके मुखिया जी के यहां बैठा हूं. इस पर आनंद मोहन कहते हैं कि नॉमिनेशन के दौरान कितनी भीड़ थी, लेकिन वोट किसी और को मिला.

4/5

आनंद मोहन और बीआईबी

बातचीत के दौरान आनंद मोहन और बीआईबी से कहते हैं कि मैं भी राष्ट्रपति के लिए नॉमिनेशन करुंगा. बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने कहा कि इसमें सांसद, विधायक वोट देते हैं. इसमें पब्लिक वोट नहीं देती है. इसी आधार पर यह कॉमेडी वीडियो बना है. 

5/5

कॉमेडी वीडियो राष्ट्रपति बने के बा

बता दें कि यह सारी तस्वीरों आनंद मोहन के कॉमेडी वीडियो राष्ट्रपति बने के बा से लिया गया है. आप इस कॉमेडी वीडियो को आनंद मोहन ओल्ड इज गोल्ड यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link