Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां आजकल ग्लोबल पहचान बना चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों की अदाएं किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को मात देती हैं. बता दें कि हॉटनेस के मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियों के सामने बॉलीवुड की कम ही अभिनेत्रियां टिक पाती हैं. सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी अभिनेत्री अपनी हॉटनेस और बोल्ड लटके-झटकों और अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. ऐसी ही भोजपुरी की एक अभिनेत्री है नेहा सिंह जिसकी सुपरहॉट अदाओं से उनका पूरा सोशल मीडिया अकाउंट भरा हुआ है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नेहा सिंह को 4.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नेहा सिंह का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनके तड़कते-भड़कते हॉट और सेक्सी वीडियो और फोटो से भरा पड़ा है. उनकी तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. नेहा की इस बोल्ड अदा को देखकर आपके तन-बदन में भी आग लग जाएगी. नेहा का एक वीडियो इतना वायरल हुआ है कि उसकी जमकर चर्चा हो रही है.




नेहा इस वीडियो में पानी में भींगकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं उनके एक्सप्रेशन वीडियो में इतने कमाल के हैं कि इसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा है. नेहा के चाहनेवाले उनकी इस वीडियो को देखकर आहें भर रहे हैं. नेहा का यह बोल्ड वीडियो देख आप भी रोमांस से भर जाएंगे. उनके चाहनेवाले इस पुराने वीडियो को भी लगातार देख रहे हैं और इस पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई है.




नेहा सिंह की अदाओं को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी ऐसी है कि उनकी फिल्मों और एलबम के गानों को आप रिलीज के साथ ही वायरल होते देख सकते हैं. वह सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहनेवालों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. आप भी नेहा सिंह की प्रोफाइल पर जाकर उनकी तस्वीरों और वीडियो को देख सकते हैं.


ये भी पढ़ें- ‘ये तो फायर है’ जब भोजपुरी अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें और फिगर देख फिदा हुए फैंस