Pankaj Tripathi: फेमस 'कालीन भैया' का किरदार निभाने वाले बेहतरीन सितारों में से एक पंकज त्रिपाठी ने राजनीति में आने के बारे में कहा कि उन्‍हें इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि उनकी एक्टिंग की दुकान अच्छी चल रही है. यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनेता की राजनीति में शामिल होने में कोई दिलचस्पी है, पंकज ने आईएएनएस को बताया कि नहीं, अभी तो फिलहाल एक्टिंग की दुकान अच्छी चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पंकज त्रिपाठी इस समय 'मिर्जापुर 3' में दिखाई दे रहे हैं. यह पार्ट इस बार गुड्डू और गोलू पर केंद्रित है, क्योंकि इसमें कालीन भैया के नेतृत्व में त्रिपाठियों का शासन पूर्वांचल में समाप्त होता दिख रहा है. हालांकि सिंहासन को पाने के लिए काफी लड़ाई और खून-खराबा होता है. पंकज ने इंटेंस सीन्स के बारे में कहा, मैंने सीजन नहीं देखा है. मैंने सिर्फ अपने सीन्स देखे हैं. कालीन भैया ने इस बार कोई हिंसा नहीं की है. 


सैंतालीस वर्षीय स्टार ने कहा कि मेरे कई दोस्तों ने कहा कि वे मुझे और देखना चाहते थे, और अंत में जब उन्होंने मुझे देखा तो वे संतुष्ट थे कि कालीन भैया वापस आ गए हैं. जब एक मजबूत किरदार कमजोर हो जाता है जैसा कि सीजन में दिखाया गया था, यही वह मोड़ है जहां जीवन में आप हमेशा ऊपर नहीं होते बल्कि नीचे भी देखते हैं.



अपने आगामी काम के बारे में पंकज ने कहा कि उनकी पहली फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत यह फिल्म 2018 की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. इसके बाद पंकज अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' में नजर आएंगे.


इनपुट: आईएएनएस