Pawan Singh and Astha Singh: भोजपुरी गाने किसे सुनना पसंद नहीं है, इस इंडस्ट्री के गानों को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. अगर पवन सिंह का गाना हो तो दर्शक बिना सुने रहे नहीं सकते हैं, क्योंकि पवन सिंह को भोजपुरी का सबसे बेहतरीन सिंगर माना जाता है. पवन सिंह की आवाज का हर भोजपुरी दर्शक दीवाना है. लोग कहते हैं कि पवन सिंह के गले में साक्षात् मां सरस्वती विराजमान हैं. खैर, हम इस ऑर्टिकल में जानेंगे पवन सिंह के एक नए गाने के बारे में, जो यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म सूर्यवंशम की चर्चा इन दिनों खूब रही. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. सूर्यवंशम फिल्म के गाने भी खूब चर्चा में रहे. अब इसी गाने को ले लीजिए, जो यूट्यूब पर बवाल काट रखा है. इस गाने में पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था सिंह के बीच नोंकझोंक दिखाया गया है. दोनों की ये प्यारी तकरार लोगों को खूब पसंद आ रही है.


16 अक्‍टूबर, 2024 दिन बुधवार को भोजपुरी फिल्म सूर्यवंशम का मजेदार गाना रसगुल्‍ला नियन गाल रिलीज किया है. रसगुल्‍ला नियन गाल गाने को फैंस ने हाथों-हाथ ले लिया. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल प्रफुल्‍ल तिवारी ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. रसगुल्ला नियन गाल गाने को पवन‍ सिंह और प्रियंका सिंह ने साथ गाया है.


यह भी पढ़ें:निरहुआ और शुभी शर्मा की ये तस्वीरें नहीं देखा तो फिर भोजुपरी में क्या देखा?


भोजपुरी गाना रसगुल्‍ला नियन गाल की कहानी बहुत ही प्यारी है. म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के आंगन में आस्‍था सिंह काम कर रही हैं. तभी वहां पर पवन सिंह आ जाते हैं. पवन सिंह के हाथ में कुछ होता है. पवन सिंह आस्था सिंह के लिए साड़ी लेकर आते हैं. मगर, साड़ी देखते ही आस्था सिंह नाराज हो जाती हैं. फिर पवन सिंह मनाने की कोशिश करते हैं.


यह भी पढ़ें:राजस्थानी लड़की का भोजपुरिया भौकाल!पवन सिंह,खेसारी और निरहुआ संग खूब उड़ाया है गर्दा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!