Pawan Singh Old Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी किसी मेगास्टार का जिक्र होता है तो पवन सिंह का नाम सबसे पहले आता है. पवन सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में रहती है. पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. पवन सिंह की फिल्में उनके नाम से ही हिट साबित होती हैं. हालांकि, पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. इन दिनों पवन पवन सिंह का एक पुराना भोजपुरी गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने दिखाई दे रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा जगत की कई एक्ट्रेस को पवन सिंह की जोड़ी लोगों को पसंद आती है, लेकिन पर्दे पर उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ परफेक्ट लगती है. पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक बार फिर दिल के दरियाव में गाना दर्शकों को दीवाना बना देता है. इसमें पवन सिंह एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.


दिल के दरियाव गाने में दोनों स्टार को काफी पसंद किया जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 23 अगस्त, 2024  को अपलोड किया गया है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं. दोनों समंदर किनारे बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दिल के दरिया में गाना भोजपुरी फिल्म धर्म का है. 


यह भी पढ़ें:'बाप ना बिगड़ले त बेटा का उखाड़ ली', टुनटुन यादव और कव्या में हुई बहस


भोजपुरी गाना दिल के दरिया में को पवन सिंह ने गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी है. इसके लिरिक्स छोटू यादव ने लिखे हैं. जबकि, संगीत छोटू बाबा दिया हैं.


यह भी पढ़ें:क्या अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी में दूसरे पवन सिंह बनेंगे? बहुत कुछ कह रहीं तस्वीरें


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!