Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह का कद अब हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में धीरे-धीरे बढ़ रहा है. स्त्री-2 फिल्म में उन्होंने आई नहीं गीत गाया. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. देखते ही देखते यह गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आ गया. पवन सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम से इस बारे में जानकारी साझा की थी. उन्होंने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें अभिनेता राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर भी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म में पवन सिंह का गाना 'आई नहीं' आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म की सफलता के बाद पवन सिंह का नया गाना विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से आया है. फिल्म का गाना 'चुम्मा' जिसमें भोजपुरी का स्वैग भी देखने को मिला है. यूट्यूब पर कुछ मिनटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिले हैं. शनिवार को इस गीत को रिलीज किया गया है. इस गाने में राजकुमार राव और पवन सिंह की जोड़ी दूसरी बार देखने को मिली है.
शुक्रवार को पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर छोटी सी वीडियो शेयर की थी. जिसमें पवन सिंह के साथ अभिनेता राजकुमार राव ठुमके लगा रहे होते हैं और इसी बीच तृप्ति डिमरी गुजरती हैं. इसके बाद दोनों हाथ में चाय का कप लेकर पीते हैं.


बता दें कि पवन सिंह मौजूदा समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार हैं, उन्हें भोजपुरी सिनेमा का पावर स्टार कहा जाता है. वह भोजपुरी के सबसे महंगे कलाकारों में से हैं और सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करते हैं. बॉलीवुड में उनकी एंट्री के बाद से उनकी डिमांड बढ़ने लगी है. भाजपा सांसद व भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता मनोज तिवारी ने हाल ही में कहा था पवन सिंह मौजूदा समय में सबसे बड़े स्टार हैं. हालांकि, यूं तो कई स्टार हैं. लेकिन, पवन सिंह सबसे आगे हैं.


पवन सिंह से पहले मनोज तिवारी ने भी हिन्दी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में 'जिया हो बिहार के लाला' गाना गाकर धमाल मचाया था. मनोज ने शाहरुख खान की फिल्म फैन में टाइटल सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन गाया था.


यह भी पढ़ें:एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के जन्मदिन की पार्टी में कौन थे ये 2 लड़के? देखें तस्वीरें


इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध कलाकार रवि किशन भी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. रवि किशन ने बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्मों का भी रुख किया है. रवि किशन की फिल्म लापता लैडिज को हाल ही में ऑस्कर में एंट्री मिली है. कहना गलत नहीं होगा कि पवन सिंह भी अपने टेलेंट के दम पर अपने सीनियर कलाकारों की तरह की हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री पर छाने को तैयार हैं.


इनपुट: आईएएनएस


यह भी पढ़ें:क्यों सबसे अलग दिखते हैं खेसारी लाल यादव? ये भक्ति सॉन्ग बताने के लिए काफी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!