Monalisa Saree Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बनारसी साड़ी में ढाया कहर, फैंस का नजर हटाना हुआ मुश्किल

Monalisa Saree Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है.

Tue, 30 Apr 2024-3:11 pm,
1/6

Monalisa Saree Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. एक्ट्रेस ने भोजपुरा फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी में कई टीवी शोज कर एक अलग पहचान बनाई है.

2/6

जब भी एक्ट्रेस मोनालिसा पर्दे पर आती हैं तो फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है. फैंस को पसंदीदा एक्ट्रेस की फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

 

3/6

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेरय किया है. जिसमें वे अपने साड़ी लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं.

 

4/6

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि दीवानी-मस्तानी. 

 

5/6

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन ज्वैलरी को कैरी कर रखी है और माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, हाथों में कंगना और डबल नेकपीस से अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

 

6/6

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने किलर एक्सप्रेशंस से सभी फेंस का दिल जीत रही है. तस्वीरों पर फैंस धड़ाधड़ कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा हम दीवाने हो गए आपके. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link