भोजपुरी स्टार संचिता बनर्जी ने जिम में बहाया पसीना, फैन्स बोले- `नोरा फतेही`

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने 17 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को जिम से वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने कहा कि वह `अपनी ताकत फिर से बना रही हैं`. इंस्टाग्राम पर संचिता, जिनके फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर 343K फॉलोअर्स हैं.

Wed, 17 Jul 2024-11:06 pm,
1/7

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने 17 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को जिम से वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने कहा कि वह 'अपनी ताकत फिर से बना रही हैं'. इंस्टाग्राम पर संचिता, जिनके फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर 343K फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें हम उन्हें आधी आस्तीन वाली पीली टी और काली लेगिंग पहने हुए देख सकते हैं.

2/7

वर्कआउट करती हुई दिखाई दी

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी तस्वीरों में वजन उठाए हुए और जिम में वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह अपनी प्यारी मुस्कान भी दिखा रही हैं.

3/7

मेरी ताकत का एक समय

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है कि मेरी ताकत का एक समय में एक जिममोटिवेशन, सकारात्मकता, एक्टर लाइफ और जिमगर्ल. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा लिखा कि यह अद्भुत है. 

4/7

यूजर ने लिखा नोरा फतेही की तरह दिख रही हैं

एक अन्य यजूर ने कहा लिखा कि पूरी तरह से ऊर्जावान और लचीला. एक प्रशंसक ने लिखा कि सॉलिड बॉडी. एक एक अन्य यूजर ने लिखा "नोरा फतेही की तरह दिख रही हैं"

5/7

भोजपुरी डेब्यू निरहुआ हिंदुस्तानी 2 थी

अब बात करें भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के बारे में, तो वह पश्चिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली हैं. संचिता ने साल 2017 में 'रक्तधार' से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया और उनकी भोजपुरी डेब्यू 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' थी.

6/7

महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं

एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने सुजीत कुमार सिंह द्वारा निर्देशित और उपेंद्र सिंह द्वारा निर्मित 2019 एक्शन रोमांटिक ड्रामा 'क्रैक फाइटर' में भी अभिनय किया है. इसमें पवन सिंह, संचिता और निधि झा मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रदीप रावत, ब्रिजेश त्रिपाठी, उमेश सिंह, लोटा तिवारी और धामा वर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं हैं.

7/7

भोजपुरी फिल्म सौतन में अभिनय किया

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म 'सौतन' में अभिनय किया, जिसमें विक्रांत सिंह और रितु सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link