Nirahua and Shubhi Sharma: निरहुआ और शुभी शर्मा की ये तस्वीरें नहीं देखा तो फिर भोजुपरी में क्या देखा?

दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान है. दर्शकों को निरहुआ की एक्टिंग और सिंगिंग काफी पसंद आती है. भोजपुरी दर्शक उनकी फिल्मों और गानों को खूब पसंद करते हैं.

शैलेंद्र Fri, 18 Oct 2024-9:24 am,
1/5

इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस शुभी शर्मा हैं

निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. इस बीच निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर गदर मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस शुभी शर्मा हैं.

2/5

दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं

वैसे तो भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी पॉपुलर हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तब तहलका मचा देते हैं. 

3/5

निरहुआ और एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे

इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और शुभी शर्मा का एक रोमांटिक गाना पाला में लगा के कड़ी यूट्यूब पर धूम मचाता नजर आ रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ और एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ और शुभी शर्मा की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

4/5

शुभी शर्मा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं

इस म्यूजिक वीडियो में दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. भोजपुरी म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri song) में शुभी शर्मा पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में शुभी अपने कातिलाना अंदाज से दर्शकों और फैंस को मदहोश करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. 

5/5

भोजपुरी गाना पाला में लगा के कड़ी

इस गाने (Pala Mein Laga Ke Kadi) को एसआरके म्यूजिक (SRK MUSIC) के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. शुभी शर्मा और निरहुआ पर फिल्माया गया यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म हिंदुस्तानी 3 का है. भोजपुरी गाना 'पाला में लगा के कड़ी' को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. रजनीश मिश्रा ने संगीत दिया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link