खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 6 साल पुराना वीडियो वायरल! तस्वीरें देख लीजिए

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. खेसारी लाल ने स्टेज पर कई दमदार परफॉर्मेंस भी दी हैं. `बिग बॉस` में भी खेसारी लाल यादव अपना जलवा बिखेर चुके हैं. भोजपुरी गाना `दिनवे में चंदा` एक बार फिर वायरल हो रहा है.

शैलेंद्र Tue, 08 Oct 2024-6:27 am,
1/7

ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं खेसारी

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. खेसारी लाल ने स्टेज पर कई दमदार परफॉर्मेंस भी दी हैं. 'बिग बॉस' में भी खेसारी लाल यादव अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

2/7

खेसारी लाल यादव की बड़ी फैन फॉलोइंग

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने यूट्यूब पर छाए रहते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस को खेसारी लाल यादव की जोड़ी पसंद है.

3/7

भोजपुरी गाना दिनवे में चंदा

भोजपुरी दर्शकों को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी खूब पसंद आती है. भोजपुरी गाना 'दिनवे में चंदा' एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है.

4/7

गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

 इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. वहीं, इसके बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे थे और म्यूजिक पवन मिश्रा का था. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

5/7

खेसारी लाल और काजल राघवानी एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं

भोजपुरी फिल्म दीवानापन का यग गाना अक्षत फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर साल 2020 में अपलोड किया गया है. गाने का बैकग्राउंड भी परफेक्ट लग रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं.

6/7

इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म दीवानापन का है. फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दोनों स्टार ने धमाल मचा रखा था. इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था.

7/7

इस जोड़ी को लोग एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. ये दोनों जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. इस जोड़ी को लोग एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link