राजस्थानी लड़की का भोजपुरिया भौकाल! पवन सिंह, खेसारी और निरहुआ संग खूब उड़ाया है गर्दा

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की कितनी इंडस्ट्री के बड़ी एक्ट्रेस में होती है. वह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जाना माना नाम हैं. बहुत सारे लोग शुभी शर्मा को बिहार की रहने वाली समझते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

शैलेंद्र Fri, 18 Oct 2024-8:13 am,
1/6

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की कितनी इंडस्ट्री के बड़ी एक्ट्रेस में होती है. वह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जाना माना नाम हैं. बहुत सारे लोग शुभी शर्मा को बिहार की रहने वाली समझते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. वह बिहार, झारखंड या उत्तर प्रदेश की रहने वाली नहीं हैं, जो भोजपुरी में इतना नाम कमा रही हैं. भोजपुरी भाषा ना जानते हुए भी उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में बहुत अच्छा काम किया है.

2/6

शुभी शर्मा बिहार और उत्तर प्रदेश की रहने वाली नहीं हैं. वह राजस्थान की रहने वाली हैं. शुभी शर्मा राजस्थानी होते हुए भी भोजपुरिया भौकाल गजब बनाती हैं! भोजपुरी बहुत ही अच्छी तरह से बोल लेती हैं.

3/6

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा का जन्म 27 मार्च 1992 को हुआ

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा का जन्म 27 मार्च 1992 को हुआ है. वह भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं. शुभी शर्मा को चलनी के चालल दूल्हा में अपनी भूमिका से एक अलग पहचान मिली. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से उन्हें 5वें भोजपुरी फिल्म पुरस्कार में साल की सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला था.

4/6

एक्टिंग कैरियर की शुरुआत

शर्मा शुर्मा ने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत साल 2008 में की थी. उनकी पहली फिल्म चलनी के चालल दूल्हा थी. उन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ आज के करन अर्जुन में काम किया है. 

5/6

पवन सिंह के साथ का किया

पवन सिंह के साथ भइया के साली ओढ़निया वाली फिल्म में काम किया है. रवि किशन के साथ संतान में दिख चुकी हैं. खेसारी लाल यादव के साथ छपरा एक्सप्रेस में बेहतरीन काम किया है.

6/6

डांस की खूब तारीफ

साल 2015 में जॉन अब्राहम के फिल्म वेलकम बैक में मैं बबली हुई तू बंटी गाना में शुभी शर्मा जॉन के साथ डांस करती नजर आई थी. शुभी शर्मा के डांस की खूब तारीफ हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link