Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार टुनटुन यादव और एक्ट्रेस कव्या के बीच बहस होने की खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर चर्चा रही है कि टुनटुन यादव ने कव्या को खुली धमकी दी है. कहा जा रहा है कि कव्या ने भी भोजपुरी सिंगर (Tuntun Yadav) को सारेआम लोगों के बीच धमकी दी. इतना ही नहीं, उन्होंने एक्टिंग वाले अंदाज में कहा मरा जाइएबा. वहीं, टुनटुन यादन ने कहा कि बाप ना बिगड़ले त बेटा का उखाड़ ली. आखिर दोनों स्टार में बहस किस बात पर हुई और क्यों? और क्या है पूरा मामला आइए इस ऑर्टिकल में जानने की कोशिश करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, भोजपुरी सिंगर और एक्टर टुनटुन यादव अपने रंगदारी गाने बानने के लिए जाने जाते हैं. उनकी पहचान है कि वह रंगदारी पर भोजपुरी म्यूजिक वीडियो बनाते हैं और रिलीज करते हैं. टुनटुन यादव के गाने को उनके फैन्स खूब एंजॉय करते हैं. अब भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ क्या मामला चल रहा है, पहले इसे समझते हैं. 


टुनटुन यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस कव्या के बीच कोई बहस नहीं हुई है, ना ही दोनों स्टार के बीच कोई विवाद है. भोजपुरी फैन्स को जानकर खूशी होगी कि टुनटुन और कव्या ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है. जी हां, दोनों ने स्टार ने 'बाप ना बिगड़ले त बेटा का उखाड़ ली' म्यूजिक वीडियो में एक साथ काम किया है. इसी गाने में दोनों एक दूसरे धमकी भरे लहजे में बात कर रहे हैं. चूंकि गाना रंगदारी वाला है तो एटीट्यूट भी वैसा दिखना चाहिए. इसलिए दोनों एक्टिंग कर रहे हैं. टुनटुन यादव और कव्या ने एक दूसरे को धमकी नहीं दी है.


यह भी पढ़ें:क्या अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी में दूसरे पवन सिंह बनेंगे? बहुत कुछ कह रहीं तस्वीरें


ध्यान रहें कि भोजपुरी गाना बाप ना बिगड़ले त बेटा का उखाड़ ली 30 सितंबर, 2024 को रिलीज किया गया है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को टुनटुन यादव ने सृष्टी भारती (Tuntun Yadav And Shrishti Bharti) के साथ मिलकर गाया है. वहीं, वीडियो में उनके साथ कव्या (Kavya) ने एक्टिंग की है. गाने के लिरिक्स शैलेष राज यादव ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक एबी गुप्ता ने दिया है.


यह भी पढ़ें:Pawan Singh: सनी देओल के साथ गदर 3 में काम करेंगे पवन सिंह? डायरेक्टर से हुई मुलाकात


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!