Who is Anupama Yadav: बिहार के पूर्व मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे इन दिनो चर्चा में हैं. चर्चा में रहने की वजह है कि वह एक भोजपुरी की फीमेल सिंगर के साथ मॉल में घुमते दिखाई दिए थे. जब से तेजप्रताप यादव के साथ भोजपुरी सिंगर दिखाई दी है, तब से लोग जानना चाह रहे हैं कि आखिर कौन हैं वह फीमेल सिंगर, जिसके बाद तेजप्रताप मॉल में दिखे थे. आइए इस ऑर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अनुपमा यादव को जानिए


भोजपुरी इंडस्ट्री की अनुपमा यादव (Anupama Yadav) मशहूर सिंगर हैं. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. स्टेज पर अनुपमा यादव की जोड़ी गोलू राजा के साथ खूब पसंद की जाती है. अनुपमा यादव भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन खेसारी लाल यादव से लेकर पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ अपनी आवाज दी है. इनकी आवाज के भोजपुरी दर्शक दीवाने हैं. इतनी सुरीली आवाज को सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं.



दरअसल, भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव पटना के सिटी सेंटर मॉल में घुमते नजर आए थे. दोनों की तस्वीरों ने लोगों का अपनी ध्यान खींचा और चर्चा का विषय भी बन गई. अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आने लगी. तस्वीर को देखकर लगता है कि जहां अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव घूम रहे हैं, वह मॉल पटना का सिटी सेंटर है. इन तस्वीरों के जरिए दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग नजर आ रही है.


अनुपमा यादव और तेजप्रताप यादव रिश्ता भाई-बहन वाला
ध्यान दें कि भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने इंस्टाग्राम पर रील पोस्ट करने के साथ कैप्शन दिया, 'आज मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन है, मैं आपसे मिल कर बहुत खुश हूं भाई. मेरी जिंदगी आपकी बातों से धन्य हो गई है. सच में आप एक बहुत अच्छे इंसान हो, लव यू भाई. मुझे आपके परिवार से होना गर्व है.'