पटना :  Kesariya Bhojpuri version: हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ रिलीज हुई है और इस फिल्म को जहां एक तरफ दिखाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता मिली है वहीं लोग इस बात की तरफ भी इशारा कर रहे हैं कि फिल्म की कमाई औसत से कम रही है. इस फिल्म के रिलीज से पहले ही बवाल शुरू हो गया था. फिल्म विवादों में घिर गई थी और सोशल मीडिया पर इसको लेकर बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा था. इस सब के बीच इसके सॉन्ग ‘केसरिया’ को लोगों का प्यार मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अबतक इस गाने को इंटरनेट पर वायरल होते आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि शादी समारोह में इस गाने पर थिरकते लोग आपको दिख जाएंगे. इस गाने पर लाखों रील्स बन चुके हैं. इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी अब सामने आ गया है. इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस गाने के वीडियो पर पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागेलू लगाकर इसका रील बनाया गया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह इस गाने का भोजपुरी वर्जन बताया जा रहा है. 



इस गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाराणसी की सड़कों पर ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो के डांस स्टेप्स को पवन सिंह के सुपरहिट सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलु’ के साथ जोड़ दिया गया है. इस गाने में दोनों के ठुमके पवन सिंह के गाने के साथ मैच होते दिख रहे हैं. अब इस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि यह वीडियो तो ओरिजनल सॉन्ग से ज्यादा बेहतर लग रहा है. 


ये भी पढ़ें- MMS leak पर लाइव आकर किस पर भड़की Akshara Singh, कहा- सुधर जाएं, नहीं तो...


ऐसे में रणबीर और आलिया के इस भोजपुरी हिट नंबर पर डांस स्टेप्स वाला वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में केवल उसके गाने को बदला गया है. बाकी सबकुछ उस गाने की ऑरिजनल कॉपी है. इसमें रणबीर और आलिया बनारस की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लगातार वायरल होते आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं.