पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपने अभिनय से पहचान बनाई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. इसके बाद मोनालिसा ने कई गानों से लेकर हिंदी टीवी सीरियल में काम कर चुकी है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. आज भी जब मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती है तो फैंस उनकी तारीफ करने से एक पल भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाते हैं. उनकी कुछ पुरानी तस्वरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उन्हें कमेंट के रूप में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर की फोटो
मोनालिसा ने अपने करियार की शुरुआत भोजपुरी फिल्म से की थी. जब उनको काम मिलना शुरू हुआ तो उनके कदम मुंबई की ओर बढ़ गए. शुरुआती दिनों में काम ढूंढने में थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन उनको हिंदी टीवी सीरियल में काम मिलना शुरू हो गया. उन्होंने बहुत ही कम समय में हिंदी टीवी सीरियल में भी अपनी नई पहचान बना ली. सुंदरता के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है. उनकी अदाओं के सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी फीकी पड़ जाती है. मोनालिसा ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के बीच अपनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में एक्ट्रेस काफी सुंदर नजर आ रही है. मोनालिसा की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है.



मोनालिसा ने फोटो से लगाया बोल्टनेस का तड़का
बता दें कि मोनालिसा ने इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. मोनालिसा ने इंस्टग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस का दिल और मन अपनी तरफ आकर्षित कर लिया. इधर, फैंस भी उनकी फोटो पर तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. एक फैंस ने लिखा की मोनालिसा आप बहुत सुंदर है और आप हर फोटो में बहुत ही सुंदर नजर आती हो. वहीं दूसरे फैंस ने लिखा मोनालिसा आप पहुत ब्यूटीफुल  हो आपकी हर अदा दिवाना बना देती है.



ये भी पढ़िए- Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय ने ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें फोटो