पटना : Bhojpuri Holi Song: मार्च का महीना आया तो लोग होली के रंग के खुमार में जुट गए हैं. होली 8 मार्च को है. ऐसे में सभी तैयारियों के साथ होली के गानों की धूम भी समाने आ रही है. भोजपुरी के होली गाने बड़ी संख्या में रिलीज और वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ भोजपुरी गाने ऐसे हैं जिनका हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुल 6 ऐसे गाने हैं जिसे आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इन गानों को सुनने के बाद आप अपने होली के त्योहार को और मजेदार बना सकते हैं. ऐसे में इस मस्ती भरे त्योहार का रंग अगर निखारना हो तो भोजपुरी के गानों का तड़का इसमें लगाना होगा. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे होली गानों के बारे में बताएंगे जो आपके होली के आनंद को दोगुना कर देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी सिनेमा के सुपर रोमांटिक कपल दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को सबसे ज्यादा लोगों का प्यार मिलता है. होली में इन दोनों का एक गाना ऐसा है जो आज भी हंगामा मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली का यह पुराना गाना है. 'हिलोरा मारे जवनिया न' इस बार होली पार्टी में फिर से हंगामा करने वाला है.


'होली में मजा मिलेला न पूरा' होली गाना नीलकमल सिंह का गाया नया गाना है जिसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है.


भोजपुरी मेगास्टार खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया होली गाना'हमार बाड़े पति' भी हंगामा मचा रहा है. इस होली पर आप इस गाने को प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. यह गाने रिलीज के एक दिन के भीतर 3 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है.



भोजपुरी का एक पुराना होली गाना फिर हंगामा मचा रहा है. 'आवा ना चोली में रंग डलवाला' का गदर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने को 148 मिलियन बार सुना जा चुका है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, काजल राघवानी, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.



पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना 'लहँगवा लस लस करता' होली के त्योहार से पहले हंगामा मचा रहा है. इस गाने को 154 मिलियन बार सुना जा चुका है.


वहीं खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'दुई रूपया' भी एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को 208 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है.


ये भी पढ़ें- 3 Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव और नीलकमल सिंह का होली से पहले ये 3 गाना मचा रहा हंगामा