पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के सुपररस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को कौन नहीं जानता है. निरहुआ गायकी, अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं. वह भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं. आपको बता दें कि निरहुआ के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. अक्षरा खुद मल्टीटेलेंटेड हैं और उनकी अदाओं ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. विवादों से भी अक्षरा का गहरा नाता रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ की आगाम फिल्म 'जान लेबू का' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'बेबी जान लेबू का' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ दो-दो हसीनाओं के साथ डांस करते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ के दीवाने और अक्षरा को चाहनेवाले दोनों के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ और अक्षरा का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. आपको बता दें कि निरहुआ और अक्षरा इसके अलावा भी कई फिल्मों में एक साथ नजर आने वाले हैं.


अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ की आगाम फिल्म 'जान लेबू का' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'बेबी जान लेबू का'के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाका मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक रिलीज के 6 घंटे के भीतर 51 हजार से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं, आपको बता दें कि इस गाने को ओम झा और खुशबू तिवारी ने गाया है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म को दिनकर कपूर ने निर्देशित किया है. जबकि इसके निर्माता श्रेय श्रीवास्तव हैं. इस गाने को कोरियोग्राफ संजय कोर्वे ने किया है.


ये भी पढ़ें- New Year 2023: कुछ ऐसा रहा भोजपुरी हसीनाओं का न्यू ईयर सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें और वीडियो