पटना : Happy Birthday Glory mohanta: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एक्ट्रेस और बेहतरीन डांसर ग्लोरी मोहंता को कौन नहीं जानता. 34 साल की हो गई इस बंगाली बाला ने केवल भोजपुरी ही नई कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया और इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला. बता दें कि आज ही कि दिन 10 नवंबर को 1988 में पश्चिम बंगाल के खड़गपुर जिले में ग्लोरी मोहंता का जन्म हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लोरी मोहंता को भोजपुरी दर्शक उनके डांस की वजह से जानते हैं. उनकी नमकीन अदाएं और उनके डांस मूव्स दर्शकों पर बिजलियां गिराने के लिए काफी हैं. 2014 में ग्लोरी ने भोजपुरी फिल्म 'बिहारी बन गेल हीरो' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वह मराठी, गुजराती, राजस्थानी, पंजाबी, झारखंडी, छत्तीसगढ़ी, बंगाली समेत तमाम क्षेत्रीय भाषाओं की सिनेमा में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी की इस आइटम गर्ल को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.



मुंबई से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ग्लोरी मोहांता ने फिल्मों का रूख किया. 2014 में भोजपुरी डेब्यू करनेवाली ग्लोरी को सही पहचान 2017 में आई फिल्म 'अर्जुन' से मिली. इसके ठीक एक साल बाद ग्लोरी 'गैंगस्टर दुल्हनिया' में गौरव झा और निधि झा के साथ नजर आईं. यह फिल्म भी धमाकेदार रही. ग्लोरी को भोजपुरी दर्शक आइटम गर्ल के नाम से जानती हैं. ग्लोरी की हॉट अदाएं और बेहतरीन डांस मूव्स लोगों को खूब पसंद आते हैं. ग्लोरी मोहंता सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जाती हैं और लगातार वह यहां अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं.


ये भी पढ़ें- Chankaya Niti: इन बातों को हमेशा अपने पति से छिपाकर रखती हैं पत्नी, नहीं खोलती कोई राज