पटना:Bhojpuri Holi Song: फाल्गुन महीने में पूरे बिहार में होली का उमंग देखने को मिल रहा है. ऐसे में बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी लगती है. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने होली आने के करीब एक महीने पहले से ही होली के गाने रिलीज करना शुरू कर दिया था. ऐसे में भोजपुरी के ट्रेंडिंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फाल्गुन महीने में धड़ाधड़ भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपना होली गीत ‘भतीजवा के माई रंगाई’(Bhatijwa Ke Maai Rangai) रिलीज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘भतीजवा के माई रंगाई’ हुआ वायरल


22 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा रहा है. फैंस खेसारी के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘भतीजवा के माई रंगाई’(Bhatijwa Ke Maai Rangai) को अन्नपूर्णा फिल्म्सके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी और अभिनेत्री के बीच जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रहा है.



अंतरा सिंह प्रियंका के साथ गाया गाना


फैंस खेसरी को इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ‘भतीजवा के माई रंगाई’(Bhatijwa Ke Maai Rangai) को भोजपुरी क्वीन अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को विक्की वोक्सने म्यूजिक दिया है और अखिलेश कश्यप ने इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. होली के मौसम खेसारी लाला यादव की देवर और भाभी के बीच नोकझोंक से भरा ये वीडियो काफी जबरदस्त है.


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: होली से पहले रितेश पांडे के प्रेमिका ने दिया धोखा! ‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे