पटना : khesari lal yadav shirtless: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. उनके सोशल मीडिया फैंस की संख्या भी काफी बड़ी है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव को यूट्यूब पर भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर लोग जानते हैं. वह लगातार अपने बयानों और नए गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव पिछले दिनों तमाम परेशानियों के बाद भावुक नजर आए थे और इंडस्ट्री छोड़ने की बात तक कर रहे थे. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने फिल्म की शूटिंग के क्रम में लंदन में हैं. वहां से भी वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ते हैं और उन्हें अपने बारे में अपडेट देते हैं. खेसारी लाल यादव ने लंदन से ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसे देखकर उनकी फीमेल फैंस उनके इस वीडियो में उनकी दबंग अदा देख आहें भर रहे हैं. आपको बता दें कि घनी बर्फवारी के बीच खेसारी लाल यादव इस वीडियो में शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इस वीडियो रील ने इंस्टाग्राम पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव सलमान खान के अंदाज में नजर आ रहे हैं.फीमेल फैंस खेसारी के इस अंदाज पर जमकर प्यार लुटा रहीं है.
 



खेसारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि यह साल खेसारी के लिए खास रहा है. यूट्यूब की तरफ से जारी लिस्ट में उनके दो गाने चार्ट में जगह बना चुके हैं. 


 


खेसारी लाल यादव के पास आज काम की कोई कमी नहीं है, वह लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनका गाना भी धड़ा-धड़ यूट्यूब पर रिलीज हो रहा है और इसे दर्शकों का हमेशा की तरह खूब प्यार मिल रहा है. खेसारी लाल यादव के सोशल मीडिया फॉलोइंग की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.