पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार अभिनेता और सिंगर पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सावन के इस पावन महीने में पवन सिंह के भोजपुरी बोल बम गानों का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं.  ऐसे में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की बेहतरीन आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह की आवाज किसी गाने में शामिल हो तो बवाल मचना लाजमी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का एक सुपर हिट भोजपुरी बोल बम गाना 'पी ली पुदिना' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के ऑरिजनल वर्जन ने पहले ही जमकर हंगामा मचाया और इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर 300 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. ऐसे में पवन सिंह का यह भोजपुरी बोल बम गाना खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस भोजपुरी बोलबम गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ सृष्टि नजर आ रही हैं. इस गाने में पवन सिंह और सृष्टि का अंदाज इतना भक्तिमय है कि इसे देखकर आपका मन भी भक्ति से भर जाएगा.   



पवन सिंह और प्रियंका सिंह का एक सुपर हिट भोजपुरी बोल बम गाना 'पी ली पुदिना' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 50,165,207 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 5 लाख 74 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- बाबा धाम जा रहे कांवड़िया के संग मस्ती में झूमते बोले खेसारी 'सुन राजा पीके गांजा' वायरल 


पवन सिंह और प्रियंका सिंह का एक सुपर हिट भोजपुरी बोल बम गाना 'पी ली पुदिना' के बोल रौशन सिंह विश्वास और हंस राज रेलहान ने लिखा है. इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने को कंपोज प्रियांशु ससिंह और पारस मिधा ने किया है. जबकि इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको करियोग्राफ राहुल यादव ने किया है.