Amrita Pandey: कौन थीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय? जिनकी मौत पर उठे सवाल

Amrita Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की अचानक मौत की खबर से पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. अमृता पांडेय ने अपने घर पर ही खुद की ही साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर अपनी जान ले ली.

निशांत भारती Sun, 28 Apr 2024-10:54 pm,
1/6

Amrita Pandey

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय को इंडस्ट्री में अन्नपूर्णा के नाम से भी जाना जाता है. उनकी लाश भागलपुर में आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में मिली थी.

2/6

Bhojpuri Actress Amrita Pandey

बताया जा रहा है कि अमृता अपने करियर को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थीं. अमृता कुछ समय मुंबई तो कुछ समय भागलपुर में आकर रहा करती थी. अभिनेत्री लगातार डिप्रेशन वाला स्टेट्स डाला करती थी.

3/6

Amrita Pandey Photo

साल 2022 में ही अमृता पांडेय की शादी एनिमेशन इंजीनियर चंद्रमणि झांगड़ से हुई थी. अपनी चार बहनों में अमृता सबसे छोटी थी.

4/6

Amrita Pandey Film

भोजपुरी फिल्म ‘दीवानापन’में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म ने अमृता ने एक चुलबुली लड़की का रोल प्ले किया था. लोगों ने उनके इस किरदार ने खूब सराहा था और रातोंरात उन्हें सुर्खियों में ला दिया था.

5/6

Amrita Pandey Song

खेसारी लाल यादव के अलावा अमृता पांडे ने रवि किशन जैसे बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं. फिल्मों के अलावा अमृता पांडे के ‘लव सोल्यूशन’, ’जल्दी लगाव पिया नंबर’ ‘होठवा के लाली कईसन’, और ‘बोतल खोल भी’ जैसे हिट गाने भी में काम कर चुकी है.

6/6

Amrita Pandey

भोजपुरी इंडस्ट्री में अमृता पांडेय उर्फ अन्नपूर्णा एक बड़ा नाम था. एक मुकाम हासिल के बाद अभिनेत्री की रहस्यमयी तरीके से मौत होना कई सवाल खड़े कर रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link