Monalisa Photoshoot: मोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैंस का जीता दिल, ग्रीन आउटफिट में बिखेरे जलवे

मोनालिसा भोजपुरी की महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. हालांकि मोनालिसा भोजपुरी पर्दे को अलविदा कर चुकी हैं. वह इन दिनों हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 16 Nov 2022-11:03 am,
1/8

भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया

Monalisa Photoshoot: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी मोनालिसा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा ने भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 

2/8

मोनालिसा भोजपुरी की महंगी एक्ट्रेस में से एक

मोनालिसा भोजपुरी की महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. हालांकि मोनालिसा भोजपुरी पर्दे को अलविदा कर चुकी हैं. वह इन दिनों हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं. 

3/8

असली नाम अंतरा बिस्वास

बहुत कम लोग जानते हैं कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा ने हिदी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस और नत बलिये से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इन दोनों रियलिटी शो में मोनालिसा ने खूब तारीफें बटोरी थी. 

 

4/8

रात्रि के यात्री 2 में नजर में कर रही काम

वहीं, अभिनेत्री इन दिनों हिंदी टीवी सीरियल रात्रि के यात्री 2 में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी के साथ साथ मराठी,बंगाली भाषा की फिल्मों और सीरियल में काम किया है. 

 

5/8

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

6/8

डार्क ग्रीन स्पेगेटी टॉप में क्लिक करवाई फोटो

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों में डार्क ग्रीन स्पेगेटी टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने डार्क ग्रीन कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. मोनालिसा इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत नजर आ रही है. 

 

7/8

बिल्ली के साथ फोटो क्लिक करवाई

मोनालिसा ने इन फोटोज में न्यूड मेकअप किया है. इसके अलावा आंखों में उन्होंने काजल लगाया हुआ है. साथ ही लाइट ब्राउन लिपस्टिक लगाई हुई है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. मोनालिसा ने एक तस्वीर में अपने हाथों में एक बिल्ली के साथ फोटो क्लिक करवाई है

 

8/8

बिग बॉस शो के दौरान विक्रम से की थी शादी

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पति का नाम विक्रम है, जिनसे उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान शादी की थी. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link