पटना :  Bhojpuri stars in Bigg Boss: बिग बॉस टीवी की दुनिया का ऐसा रियलिटी शो जिसमें जाने को बड़े-बड़े सितारे तरसते हैं. टीआरपी के मामले में यह शो टीवी पर नंबर वन रहा है, बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले लोगों की किस्मत चमक जाती है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सितारों का जलवा भी बिग बॉस में खूब धूम मचा चुका है. भोजपुरी के कई सितारे इस शो की शुरुआत से लेकर अभी तक इस शो का हिस्सा रहे हैं. इस शो का ओटीटी वर्जन भी रिलीज हो चुका है.भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड का तेजी से होते विस्तार की वजह से इसके सितारों का जलवा भी खूब चला. भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के बिग बी के नाम से जाने-जाने वाले अभिनेता, सिंगर और सफल राजनेता मनोज तिवारी मृदुल बिग बॉस सीजन 4 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुए थे. 


मोनालिसा
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन में शो का हिस्सा बनीं थीं. यहीं घर में उन्होंने विक्रांत सिंह के शादी रचाई थी. 


अक्षरा सिंह
बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अक्षरा सिंह नजर आई थीं. 


सौंदर्या शर्मा
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी सौंदर्या शर्मा बिग बॉस के इस लेटेस्ट सीजन में घर के अंदर गई हैं. 


श्वेता तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की एक समय की जान श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 में बतौर प्रतिभागी इस शो का हिस्सा बनी थी और विजेता रही थीं. 


संभावना सेठ
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट आइटम गर्ल और हिंदी टीवी पर भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी संभावना सेठ बिग बॉस 2 का हिस्सा रहीं. 


खेसारी लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव जलवा 13 वें सीजन में इस शो का हिस्सा बने थे. 


रवि किशन 
सुपरस्टार अभिनेता और भाजपा से सांसद रवि किशन बिग बॉस शो के सीजन 1 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुए थे और इस शो के रनर अप रहे थे. 


दिनेश लाल यादव 
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव बिग बॉस सीजन 6 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुए थे.


ये भी पढ़ें- भगवा बिकिनी विवाद पर बोलीं यह भोजपुरी हसीना, कहा- अब बुर्खा पहनकर नाचें...?