पटना : Top Bhojpuri Songs of Kajal Raghwani: भोजपुरी सिनेमा के सुपरहॉट, सुपरबोल्ड और ग्लैमर की खान काजल राघवानी को कौन नहीं जानता. इस गुजराती बाला ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न से आग लगा दी. काजल राघवानी को पसंद करनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि काजल राघवानी ने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ पर्दे पर हंगामा मचाया. इनकी केमिस्ट्री सभी के साथ पसंद की गई. इसके साथ ही काजल राघवानी की फिल्मों और उनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला, हालांकि काजल की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद की. इस साल काजल राघवानी दो वजहों से चर्चा में रहीं. एक तो काजल और खेसारी के रिश्तों में आई दरार और वहीं प्रदीप पांडे चिंटू के साथ उनके प्रेम के चर्चे ने उन्हें खबरों में बनाए रखा. हालांकि इसके अलावा काजल की फिल्मों और उनके गानों की वजह से भी उनकी खूब चर्चा हुई तो आइए हम काजल राघवानी की साल 2022 के सुपरहिट 8 गानों के बारे में आपको बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'चलते-चलते' का गाना 'कत्था दोनों अंखियां बा' ने हंगामा मचाकर रखा, इस गाने को अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म 'चलते-चलते' का गाना 'टाइट कुरती पे' का भी हंगामा इस बार जारी रहा, इस गाने के वीडियो को 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


चिंटू पांडे और काजल राघवानी का एक और गाना 'डांस बबली डांस' के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 3,529,704 से ज्यादा व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.


वहीं अंकुश राजा और काजल राघवानी का एक गाना 'लईकीन के चक्कर में बिगड़ल बाड़'ने तो इस साल यूट्यूब पर आग लगा दी. इस गाने के वीडियो का व्यूज 3,065,283 के पार कर गया है.


वहीं पावरस्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना 'हमहू खोजीले जोड़ीदार' के वीडियो ने भी खूब बवाल काटा है. इस साल रिलीज के बाद इस गाने का व्यूज 2 मिलियन के पार हो गया है.


इसके साथ ही पवन सिंह के साथ काजल राघवानी का एक गाना 'हे बुचि का बा तोहार रूचि' के गाने ने भी हंगामा काटा, इस वीडियो को भी 1,622,663 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की 'Love Vivah.com' का गाना 'लहंगा चलेलू लसार के' गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने का व्यूज 4,173,394 के पार कर गया है.


वहीं अंकुश राजा और शिल्पी राजा का एक गाना 'जियले के भूख बा' में भी काजल राघवानी का जलवा दर्शकों को खूब पसंद आया है. इस गाने के वीडियो को 13,883,359 से ज्यादा व्यूज मिले हैं.


ये भी पढ़ें- 'पार्टी नया साल के' कुछ इस तरह कर रहे थे पावरस्टार पवन सिंह, हो गया हंगामा