पटना : भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड में अपनी धाकड़ उपस्थिति दर्ज करा चुकी ट्रेंडिंग सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. इनदिनों किसी भी भोजपुरी सिंगर से ज्यादा गाने सिल्पी राज के रिलीज होते हैं या यूं कहें कि शिल्पी राज के गाने हर दिन रिलीज होते और यूट्यूब पर वायरल होते हैं. ऐसे में सिल्पी राज के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं ऐसे में उन्हें ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि शिल्पी राज का एक भोजपुरी गाना 'तरस गईले राजा जी' इन दिनों रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब देखा जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता महारा एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में उनके ठुमके दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस वीडियो में श्वेता महारा के साथ नजर आ रहे अभिनेता के साथ उनका रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 


शिल्पी राज और श्वेता महारा का भोजपुरी गाना 'तरस गईले राजा जी' के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन गोल्ड जयसवाल ने किया है. इस गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है. 


ये भी पढ़ें- पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक


शिल्पी राज और श्वेता महारा का भोजपुरी गाना 'तरस गईले राजा जी' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को रिलीज किया गया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को 236,191 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.