पटना: राजधानी में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने हिस्सा लिया. इस दौरान भूपेंद्र यादव ने कहा कि अगले 5 साल में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास को हम आगे बढ़ाते रहेंगे. भूपेंद्र यादव ने आरजेडी को खुलकर चुनौती देते हुए कहा कि खरमास चल रहा है. संक्रांति आने वाली है. आरजेडी को बचा सकते हैं तो बचा लें आगे हम देख लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा भूपेंद्र यादव ने एनडीए छोड़ चुके दल आरएलएसपी और एलजेपी को कड़ा संदेश दिया. हमारे सहयोगी दल को हमने साथ लेकर चलने को कोशिश की है, लेकिन अपने स्वार्थ के कारण वो हमारा साथ छोड़कर चले गए. जनता ने हकीकत समझा और बीजेपी-जेडीयू की सरकार को चुना.


भूपेंद्र यादव ने कहा कि 2014 में 282 सीट आने के बाद भी बीजेपी ने एनडीए के सहयोगी दलों को साथ लेकर चला. 2019 में 303 सीट आने के बाद भी हम एनडीए के सहयोगी दलों को साथ लेकर चल रहे हैं.


भूपेंद्र यादव ने उमेश कुशवाहा के जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर शुभकामना दी.


इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सीएम और डिप्टी सीएम के आवास का घेराव करने पर चेतावनी देते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि आरजेडी को माफी मांगनी चाहिए. जिसके नेता पूरे कोरोना काल मे गायब रहे, आज कोरोना को लेकर सरकार कुछ करना चाह रही है तो उसका विरोध करना आरजेडी का स्वभाव है. आरजेडी का हाल सबको पता है.


30 जनवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में विपक्ष के मानव श्रृंखला बनाने के मामले पर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि किस महागठबंधन के नेता की बात कर रहे हैं. जो आंदोलन के नाम पर भाग खड़ा हुआ. दिल्ली में भी किसानों से नहीं मिला. उसकी क्या बात करना. ये लोग किसानों के दुश्मन हैं. पीएम के फैसले का विरोध कर ये किसानों का नुकसान कर रहे हैं.