पटनाः बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने यहां शुक्रवार को घटक दलों के साथ किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन रविवार यानी 17 मार्च को राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे गोहिल ने कहा कि महागठबंधन में सबकुछ तय कर लिए गए हैं. कहीं कोई नाराजगी नहीं है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी की नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगर नाराजगी है, तो वह बातचीत से दूर कर ली जाएगी. सभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा 17 मार्च को कर दी जाएगी. 


सीटों की घोषणा पर देरी को लेकर पूछने पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल तीनों दल तो बहुत पहले सीट बंटवारे की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन कौन कहां से लड़ेगा, इसकी घोषणा हो गई क्या? 


उधर, प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने भी कहा कि महागठबंधन में कहीं कोई नाराजगी नहीं है. सभी दलों का सम्मान किया जा रहा है. महागठबंधन एक टीम की तरह लोकसभा चुनाव लड़ेगा और जीतेगा.


बिहार के महागठबंधन में राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम), विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) और शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) शामिल है. 


पटना में शुक्रवार की शाम प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक भी होनी है.