दिल्ली/नेहा: बिहार में कोरोना काल के बावजूद चुनाव कराने के संकेत चुनाव आयोग ने दे दिए हैं. अब इस पर तमाम राजनीतिक दलों की बयानबाजियां हो रही हैं. इसको लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि चुनाव आयोग के चेयरमैन का जो कहना है वह उचित है. चुनाव आयोग एक संस्थान है जिसका काम चुनाव की तैयारी करना है, और वह कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि बिहार एक बड़ा राज्य है तो तैयारी भी निश्चित रूप से बड़े लेवल पर करनी होती है. इसलिए चुनाव आयोग का जो कहना है वह सही है. हालांकि कोरोना वायरस काल के दौरान बिहार में सितंबर में सेकंड क्लास नोट भी आता है, इसके मद्देनजर भी तैयारी उसी मुताबिक करनी होगी. 


बीजेपी सांसद ने कहा कि इस बार चुनाव आयोग बिहार में प्रयोग के तौर पर भी चुनाव को ले सकते हैं, क्योंकि महामारी में चुनाव कराना बहुत बड़ा चैलेंज है.


लालू यादव के ट्वीट पर बात करते हुए विवेक ठाकुर ने कहा कि वह तो ऐसे नेता है कि जब कालाजार से लाखों लोग मर रहे थे तो उनका कहना था गोबर ले लो और ठीक हो जाओगे. इतने जानकार हैं लालू यादव. उनको रांची में बैठे-बैठे सब कुछ दिख रहा है. चुनावी माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो उनके वक्तव्य पर टिप्पणी करना ठीक बात नहीं है.


इसके अलावा बीजेपी नेता ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि महागठबंधन में सीटों को लेकर और सामंजस्य को लेकर आपसी मतभेद है. हालांकि पहले यह तय हो जाए कि महागठबंधन का नेता कौन हैं. एनडीए में यह तय है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही हम चुनाव लड़ेंगे.