Bihar News: बिहार के नवादा से यह खबर आई है. जहां दो भाइयों बहन के ससुराल में हो रहे लड़ाई -झगड़े का सुलह कराने गये थे. वहीं बहन के ससुरालवालों ने भाइयों पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया है. जिससे दोनों भाई बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसे उनके इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल लाया गया .जख्मी दोनों भाइयों की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के रामडीह गांव निवासी सरजू चौधरी का पुत्र पिंटू चौधरी और रंजीत चौधरी के रूप में किया गया है जहां इलाज जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जख्मी दोनों भाईयों ने बताया कि हमारी बहन के घर में अक्सर घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था. प्रताड़ना से मेरी बहन तंग आकर हमलोगों को सूचना दिया. तब हम दोनों भाई अपनी बहन के घर समझौता के लिए गए हुए थे. अभी पहुंचकर झगड़े की जानकारी हीं लेना चाहा कि अचानक हमलोगों को गाली-गलौज देते हुए हमारी बहन का ससुर और देवर हम दोनों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. जिससे हम लोग जख्मी होकर गिर गए. परिवारजनों के सहयोग से दोनों जख्मी को सदर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया. 


जहां  फिलहाल दोनों भाइयों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. जख्मी लोगों द्वारा अभी तक थाने को लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन देकर कार्रवाई के लिए लिखा जा रहा है .