Patna: बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संगठन की मजबूती और भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी को लेकर आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने की. इस बैठक में पार्टी के विधायक विधान पार्षद सभी जिला का जिला जिला अध्यक्ष भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि छपरा जहरीली शराब कांड में पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग उन्होंने राज्य सरकार से कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उठाई मुआवजा देने की मांग 


इस बैठक के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि उन्होंने छपरा जहरीली शराब कांड में पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग सरकार से कर दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिलनी चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक संवेदनशील व्यक्ति है और छपरा जहरीली कांड में जिस तरह से काफी संख्या में लोगों की मौत हुई है उनके परिजन काफी परेशान है इसलिए उनको आर्थिक रूप से मदद देने की भी जरूरत है. 


सुशील मोदी ने भी उठाई है  मुआवजा देने की मांग 


सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जहरीली शराब कांड में मृतकों के परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए. इसको लेकर बीजेपी कोर्ट तक जायेंगी। उन्होंने कहा है कि मैं मृतकों के परिवार से मिला हूं। सरकार छपरा में मरने वाले का आंकड़ा छुपा रही है. पुलिस वाले घर घर घूम कर आतंक का माहौल बना हुआ है. बहुत सी लाशें बिना पोस्टमार्टम के ही जला दी गई है.